अपहृत छात्र गुलशन को सकुशल शेखपुरा पुलिस ने कराया मुक्त

अपराध
जनादेश न्यूज शेखपुरा।
जिला पुलिस की मेहनत एवम दबिश के कारण छह दिन पूर्व अपहृत शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के पांची निवासी 10 वर्षीय छात्र गुलशन को सकुशल बरामद कर लिया गया।
पुलिस ने उसे नालंदा – पटना जिला के बीच बिन्द और सक्सोहरा मोड़ के पास से बरामद किया। मध्य रात्रि में इस बरामदगी के बाद पुलिस के साथ साथ गुलशन के परिजनों ने भी राहत की साँस ली।
छात्र काफी डरा हुआ था।. उसने परिजनों को रात्रि ग्यारह बजे फोन कर अपने बारे में बताया। तब पुलिस की मदद से तडके एक बजे उसे घर लाया गया।
छात्र का अपहरण गत 6 दिसम्बर को सवेरे महानंदपुर मोड़ के पास से एक लाल रंग की कार से कर लिया गया था।, जब वह अपने साथियों के साथ निकट के कतरीसराय पढाई करने जा रहा था।
छात्र के अपरहरण की घटना के बाद से ही क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी थी। पुलिस उसी समय से इसके सकुशल बरामदगी में जुट गयी थी।
इसके बरामदगी के लिए निकट के नवादा और नालंदा पुलिस की भी मदद ली जा रही थी। 10 बर्षीय अपहृत छात्र को किसी प्रकार का शारीरिक नुकसान नही होने को लेकर पुलिस काफी सतकर्ता बरत रही थी।
छात्र की बरामदगी के बाद एसपी दयाशंकर ने बुधवार को जिला पुलिस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेस का आयोजन किया.
उन्होंने बताया कि इस जधन्य घटना में शामिल सभी गिरोह और उसके सदस्यों को चिन्हित कर लिया गया है। छात्र की बरामदगी के बाद अब पुलिस खुलकर इसने खिलाफ कार्रवाई कर जल्द गिरफ्तार कर लेगी।एसपी ने बताया कि जिला पुलिस की तीन टीम छात्र के बरामदगी के लिए बनाई गयी थी।
शेखोपुरसराय थानाध्यक्ष पवन कुमार, सिरारी ओपी प्रभारी अनिल कुमार साव और शेखपुरा थाना में तैनात दरोगा सुबोध कुमार एवम कुसुम्भा ओपी अध्यक्ष मिथलेश कुमार के नेतृत्व में अलग अलग टीम बनाई गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *