ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद भारत-पाक मुकाबले पर बोले सरफराज अहमद

खेल देश
जनादेश न्यूज़ खेल
क्रिकेट : पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बुधवार को विश्व कप में खेले गए मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 49 ओवर में 307 रन बनाकर ढेर हो गई। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम 45.4 ओवर में 266 रन बनाकर ऑलआउट हो गई और 41 रन से ये मुकाबला गंवा दिया।
विश्व कप के चार मैचों में से पाकिस्तान की ये दूसरी हार है। अब तक खेले गए चार मैचों में से उसे 1 में जीत और दो में हार का सामना करना पड़ा है। जबकि एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। ऐसे में पाकिस्तान का अगला मुकाबला मैन्चेस्टर में टीम इंडिया से होना है। इस मुकाबले पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुई हैं।
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में हार के बाद जब सरफराज से भारत के खिलाफ मुकाबले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, भारत पाकिस्तान मुकाबला हमेशा बड़ा होता है। इसलिए हम इस मुकाबले में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे। भारत पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में 1992 से लेकर अबतक कुल 6 मुकाबले खेले गए हैं और हर बार बाजी टीम इंडिया के हाथ लगी है। ऐसे में सरफराज की टीम के लिए फॉर्म में चल रही टीम इंडिया को मात देना आसान नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *