काकन में अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारी गोली,मौके पर युवक की मौत

अपराध जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
जमुई(संजय कुमार/अजीत कुमार) : जमुई थाना क्षेत्र के काकन गाँव में दिन दहाडे सुबह 08:30 बजे के करीब 28 वर्षीय रामचन्द्र रजक को अज्ञात अपराधियों ने आठ राउंड गोली मारी जिसमें पांच गोली मृतक के शरीर में लगी।
तीन गोली मृतक के सर में लगने के कारण मौके पर ही उनकी मौत होगी।
मृतक के चाचा लक्ष्मी रजक ने बताया कि मृतक रामचंद्र हलसी प्रतापपुर अपनी बहन के यहाँ से राखी बंधवाते हुए काकन घर वापस लौट रहा था ।
मृतक के माता-पिता घर से करीब 1 1/2 किलो मीटर की दूरी पर खेती के कामों में व्यस्त थे।मृतक की बेटी खाना लेकर चलने वाले ही थे कि मृतक रामचन्द्र आ पहुंचा और बेटी को मोटरसाइकिल पर बैठा कर माता पिता के लिए खाना ले खेत पर जाने लगा कि खेत से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर अज्ञात अपराधियों ने मृतक को घेर लिया।मृतक को जैसे ही एक गोली मारी,मृतक भागने लगा।

अपराधियों ने मृतक को दौड़ा-दौडा कर आठ गोलियां मारी,जिसमें से पांच गोली मृतक के शरीर में लगने की पुष्टि थानाध्यक्ष राजेश शरण की।पांच गोली में से तीन गोली मृतक के सर में लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष राजेश शरण एसआई व्यास सिंह व ए के आजाद दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर निरिक्षण किया और लाश को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया गया।
ज्ञात हो कि काकन गाँव में दो गुटों के बीच आपसी रंजीश बहुत दिनों से चला आ रहा है ।परिजनों को आशंका है कि मेरा बेते को इसी के कारणमेरे बेटे को गोली मारा गया।
विशेष सूत्र से पता चलता है कि मृतक रामचन्द्र काकन निवासी नीरज सिंह के साथ रहते हुए कभी-कभी खेतों में उनके लिए खाना पहुँचाया करता था,जो विपक्ष को नागवार लगा,और आज वह दिन दहाडे अपने बहियार में मारा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *