कुख्यात को बदमाशों ने मारी गोली , गंगा नदी में कूदकर बचाई जान

अपराध बेगूसराय
जनादेश न्यूज़ बेगूसराय
बेगूसराय (नंदकिशोर सिंह):- इन दिनों सिमरिया साइड के तरफ बन रहे सिक्स लेन पुल को लेकर बदमाशों ने दिन में ही हथियार के साथ पहुंचकर काम को बंद करबा दिया था ।जिसके बाद काम कर रहे मजदूरों के बीच भय का माहौल कायम था ।बदमाशों ने पुलिस की जा रही गश्ती की जीप गाड़ी पर भी सिमरिया राजेन्द्र पुल रेलवे स्टेशन के पास फायरिंग कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली।
मंगलवार को ताजा घटना यह है कि चकिया ओपी थाना क्षेत्र के सिमरिया गंगा घाट के समीप सीतारामपुर दियारा में गैंगवार में सिमरिया बिंद टोली निवासी राजू राय के पुत्र कुख्यात अपराधी संजय राय को बदमाशों ने पेट में गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया ।गोली लगने के बाद संजय राय ने गंगा नदी में कूदकर रामदीरी घाट के पास निकल कर अपनी जान बचाई। कुख्यात अपराधी का इलाज शहर के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है ।पुलिस के अनुसार संजय राय ने अपनी पहचान छिपाने के लिए जहां पर इलाज जिस निजी क्लीनिक में चल रहा है ।वहां पर अपना नाम संजय महतो लिखवा दिया। इस संबंध में पूछने पर सदर डीएसपी राजेश सिन्हा ने संजय राय के संबंध में बताया कि वह एक कुख्यात अपराधी है। इसके ऊपर हत्या ,रंगदारी ,लूट कांड से संबंधित कई मामले दर्ज हैं ।इसके ऊपर चकिया ओपी थाना में 2 दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं ।इसके अलावा मोकामा आरपीएफ में भी लूट कांड का मामला दर्ज है ।
इसके अलावा सिमरिया सिक्स लेन निर्माण कार्य को भी बंद कराने में इसका नाम बीते दिन आया था ।डेढ़ माह पहले गैंगवार में अरविंद निषाद की हत्या मैं भी वह आरोपित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *