केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को शाहनवाज हुसैन की नसीहत, बोले सरकार के खिलाफ की जा रही बयानबाजी ठीक नहीं

बिहार राजनीति
जनादेश न्यूज़ बिहार
पटना : अपने बयानबाजी को लेकर हमेशा से मशहूर रहे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह को शाहनवाज हुसैन ने नसीहत दी है.राजधानी पटना में भीषण जल जमाव के बाद इस मामले को लेकर सूबे के सत्ताधारी दल जेडीयू और बीजेपी नेताओं की बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. अब इस मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने गिरिराज सिंह के दिए बयान की मुखालफत की है, और कहा है कि दोनों पार्टी के नेताओं की तरफ से सरकार के खिलाफ की जा रही बयानबाजी ठीक नहीं है और इससे गठबंधन कमजोर होता है.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से इस मसले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पटना की हालत को लेकर अपनी ही एनडीए सरकार के मुखिया नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था और जमकर आलोचन  की थी. गिरिराज के बयान और कई ट्वीट के बाद जेडीयू नेताओं ने भी जमकर पलटवार किया और गिरिराज पर अपने मंत्रालय को संभालने और बिहार के लिए कुछ करने की नसीहत दी थी. जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने गिरिराज के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि पीएम मोदी और अमित शाह को उनके उपर रोक लगानी चाहिए.
उधर सूबे के मंत्री संजय झा ने दिल्ली में गिरिराज सिंह के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है और कहा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को अनर्गल बयानबाजी की बजाए केंद्र सरकार से बिहार के लिए कुछ बेहतर करने में मदद करनी चाहिए. उधर गिरिराज के बयान पर विपक्षी राजद सांसद मनोज झा ने भी तंज कसा है और कहा है कि इन दोनों पार्टियों का गठबंधन बेमेल है और दरअसल दोनों दलों के बीच एक तरह की नूरा कुश्ती है.