केनुहट कवली गाँव के डोंडरी बहियार में मंटू की लाश बरामद

अपराध जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
लक्ष्मीपुर (संजय कुमार) : लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कवली निवासी 25 वर्षीय मंटू तांती की लाश डोंडरी बहियार में पड़ा मिला।
मृतक की माता दखिया देवी ने बताया कि मेरा बेटा अहले सुबह करीब 2:45 बजे शौच करने के लिए बहियार निकला,फिर वापस नहीं आया ।सुबह साढ़े पांच बजे के करीब,जब महिलाएँ बहियार में शौच करने के लिए निकली तो मृतक का शरीर को देखकर हल्ला गुल्ला करने लगी।तभी किसी ने कहा कि तुम्हारे बेटे का लाश डोंडरी बहियार में फेंका हुआ है।जिसकी सूचना दूरभाष से थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह को दिया।
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह,एसआई सांतावन दास दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर लाश को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया गया है।

ज्ञात हो कि दखिया देवी की शादी स्व0 बासुदेव तांती से 40-45 वर्ष पूर्व होने के पश्चात बासुदेव तांती की मृत्यु हो गई।जिससे दो लडका अशोक तांती व सुभाष तांती है और एक लडकी भी है जिसकी शादी हो गई है। दखिया देवी ने दूसरी शादी अपने देवर सीता राम तांती से कर घर बसा लिया और उससे भी एक लडका व एक लडकी हुआ।मृतक मंटू तांती सीता राम तांती का पुत्र था।
मृतक की माता दखिया देवी रोते बिलखते हुए कहा है कि मेरा बेटा शनिवार को रात्रि के करीब 09:00 बजे घर से निकला था कि राहुल के घर टीवी देखने जा रहा हूँ फिर वो कब आया था या नहीं आया मुझे मालूम नहीं।
लाश को देखने से मालूम पडता है कि मामला प्रेम प्रसंग का है।खैर ये अनुसंधान का विषय है और अनुसंधान होने पर दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *