जमुई में अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग पुलिस प्रशासन के लिए बनी चुनौती

अपराध जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
जमुई (ब्यूरो अजीत कुमार ) : बोधवन तालाब चौक के पिछवाड़े श्री राम नगर मुहल्ले में छोटू भगत पिता जनार्दन प्रसाद भगत के घर पर चढकर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग किया।जिसमें किसी के हताहात होने की सूचना नहीं मिली है। घटना सोमवार की रात्रि करीब 7:30 से 8:00 बजे के बीच की है।
छोटू भगत के पिता जनार्दन प्रसाद भगत ने बताया कि हम लोग घर में चाय पी रहे थे कि अचानक गोली की आवाज सुनाई दी।
हम लोग पहले दरवाजे को बन्द कर दिया और इसी बीच पांच सात अपराधी घर में घुस कर पलंग के नीचे और अलमीरा बगैरह में तोड़फोड़ करते हुए करीब तीस से चालीस राउण्ड गोलियां चलायी, जिसका निशान दिवारों पर भी है। उन्होंने बताया कि अपराधियों में पिंस यादव,सोनू कुमार यादव,छोटू पासवान,पवन यादव,महेन्द्र यादव एवं अन्य आठ से दस अपराधी थे। अपराधियों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

श्री राम नगर मुहल्ले में छोटू भगत के घर चढकर अपराधियों के ताबड़तोड़ गोली चलने की सूचना बाजार में आग की तरह फैल गई और लोगों का जमावड़ा उनके घर पर लगने लगा।
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश शरण भी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर निरिक्षण किया और घटना स्थल से गोली का खोखा उठाकर ले गये।
इस संबंध में जमुई थानाध्यक्ष राजेश शरण ने भी घटना की पुष्टि की है। तथा पीडित परिवार के द्वारा लिखित शिकायत दी गयी है। वहीं मौके पर पहुँचे जमुई डीएसपी राम पुकार सिंह ने बताया कि पहले भी इनके दुकान पर पहुँच कर अपराधी लोग लडाई झगड़ा किया है और आज घर पर चढकर अपराधियों ने गाड़ी का शीशा एवं घर में घुस कर तोड़फोड़ किया है एवं गोलियां भी चलायी है।अपराधी लोकल है।बहुत जल्द ही अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी ।