नालंदा के नगरनौसा थाने में पुलिस कस्टडी में जदयू नेता की मौत के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में थानाध्यक्ष समेत तीन भेजे गए जेल,9 लोगो को बनाया गया अभियुक्त

नालंदा
जनादेश न्यूज नालंदा
नालंदा जिले के नगरनौसा थाना में पुलिस कस्टडी में जदयू महादलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष की मौत के बाद मामला तूल पकड़ लिया इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी निष्पक्ष जांच की बात कही है. पुलिस के विरोध में सड़क जाम आगजनी पुलिस पर पथराव भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस के लाठीचार्ज के बाद भगदड़. मामले की जानकारी पाकर मौके पर आईजी डीआईजी पहुंचकर मामले को शांत कराया इतना ही नहीं मामले को संज्ञान में लेते हुए नगरनौसा थाना प्रभारी कमलेश कुमार, ASI बालेंद्र राय और चौकीदार संजय पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया और गिरफ्तार कर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.
इन तीनों को जदयू नेता की पुलिस कस्टडी में हुई मौत मामले में गिरफ्तार किया गया है। मृतक गणेश रविदास के पुत्र ने बिहारशरीफ sc-st थाने में थानाध्यक्ष समेत 9 लोगों के विरुद्ध अपने पिता की हत्या का प्राथमिकी दर्ज कराया है.

बता दें कि जदयू नेता की पुलिस कस्टडी में हुई मौत के बाद नालंदा में जमकर बवाल हुआ है। नेता की मौत की सूचना के बाद आक्रोशित लोगों ने नालंदा में जमकर हंगामा किया है। आक्रोशित लोगों ने नगरनौसा थाना क्षेत्र स्थित बिहारशरीफ-पटना मुख्य सड़क को जाम कर जमकर बवाल काटा है।  तथा मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है.