फेसबुक फ्रेंड को ठगने वाले को कोर्ट न मिल पाई राहत

विविध शेखपुरा
जनादेश न्यूज़ शेखपुरा
👉वाईक चोर गिरोह के बदमाश की जमानत याचिका रद्द
शेखपुरा:बरबीघा के शिवपुरी मोहल्ले में मोटरसाइकिल चोर जयरामपुर थाना के अंतर्गत नरसिंहपुर निवासी सागर राम के पुत्र राजेश राम उर्फ राजकुमार उर्फ राज को जिला जज सहजानंद शर्मा ने बुधवार को जमानत याचिका खारिज कर दी। इस संबंध में लोक अभियोजक उदय नारायण सिन्हा ने बताया कि बरबीघा के शिवपुरी कॉलोनी में 28 अप्रैल को बाइक चोर गिरोह के सदस्य के बारे में गुप्त सूचना पर बरबीघा थाना पुलिस पहुंचकर नरसिंहपुर निवासी राजेश राम को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक अन्य व्यक्ति भागने में सफल रहा। गिरफ्तार व्यक्ति राजेश राम के पास से तीन मास्टर चाबी बरामद हुई एवं पूछताछ करने पर राजेश ने बताया की नरसिंहपुर निवासी संतोष मिस्त्री उर्फ संजय के घर पर एक लाल और काला रंग का हीरो होंडा पैशन प्रो बाइक रखा हुआ है। पुलिस जब संतोष मिस्त्री के घर पर छापा मारा तो सही में वहां पर उसके घर से बाइक बरामद हुई। राजेश राम उर्फ राजकुमार 29 अप्रैल से बाईक चोरी के मामला में जेल में बंद है। जिला जज ने प्रत्येक दिन बाइक चोर गिरोह के सदस्य के द्वारा बाइक चोरी किया जा रहा है जो गंभीर मामले होने के कारण बुधवार को राजेश राम का जमानत याचिका खारिज कर दी।
👉रंगदारी व मारपीट के मामले में अग्रिम जमानत की याचिका खारिज
शेखपुरा:जिला जज सहजानन्द शर्मा ने मछली विवाद में सूचक का माथा फोड़ देने के आरोप में अग्रिम जमानत याचिका बुधवार को खारिज कर दी। शेखपुरा जिला के शेखोपुर सराय थाना के अंतर्गत पांची निवासी गेनौरी राम के पुत्र संजय राम, अजय राम एवं सीता राम के पुत्र उदित राम का उसी गांव के शिव कुमार राम के पुत्र मुन्ना 12 अप्रैल को शाम 7 बजे घर के पास तलाब में मछली मार रहा था। तभी संजय राम, अजय राम, उदित राम एवं अन्य सहयोग से लोहे का रड एवं लाठी से मुन्ना पर प्रहार कर दिया। जिससे माथा फट गया। उसके बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गये। इस संबंध में लोक अभियोजक उदय नारायण सिन्हा ने बताया कि सूचक अपने घर के पास तालाब में मछलीपालन करता है। सभी आरोपी सूचक के पास आया और बोला कि मछली घर पर पहुंचाया करो। जिसे इनकार करने पर सभी आरोपी मिलकर लोहे के रेड एवं लाठी से सूचक एवं उसके परिवार के साथ मारपीट करने लगा। जिसमे सुचक का माथा फट गया तब उस समय इलाज के लिए अस्पताल ले चला गया। अगले दिन 13 अप्रैल को शेखोपुर सराय थाना में एक लिखित आवेदन संजय राम, अजय राम और उदित राम के विरुद्ध दिया गया। जिला जज ने तीनों का अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी।
👉फेसबुक फ्रेंड को ठगने वाले को कोर्ट न मिल पाई राहत
शेखपुरा:चोरी के आरोप में जेल में बंद फेसबुक फ्रेंड रंधीर कुमार उर्फ़ हेमंत ने जब मो शहनाबज पर नौकरी के नाम पर ठगी करने का आरोप लगाते हुए थाना में केस दर्ज कराया तो इस मामले में अब उसे राहत मिलता नजर नहीं आ रहा है। जिला जज सहजानंद शर्मा ने मो शहनाबज की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी। उसने ने ठगी मामले में जेल जाने से बचने के लिए जिला जज के समक्ष अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। इस सम्बन्ध में लोक अभियोजक उदय नारायण सिन्हा ने बताया कि मो शहनाबज का फेसबुक फ्रेंड जेल में बंद है। इसने ही चोरी के आरोप में उसे जेल भेजवाया था। तब उसके फेसबुक फ्रेंड हेमंत ने जेल से ही उसपर नौकरी लगाने के नाम पर 12 हजार रुपया ठगी करने का आरोप लगते हुए कोर्ट के माध्यम से केस किया था। जिला जज ने शहनाबज को न्यायालय के सामने आत्मसमर्पण करने की भी सलाह दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *