बिहार में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर खाकी को किया लहूलुहान , ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कार्बाइन भी लूटे

अपराध बिहार
जनादेश न्यूज़ बिहार
पटना : बिहार मे बेखौफ घूम रहे अपराधियों ने खाकी को लहूलुहान कर दिया है। एक पुलिसकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मामला मुज़्ज़फरपुर का है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े पुलिसकर्मी को न केवल गोली मारी, बल्कि साथ ही उसका कार्बाइन भी लूट ले गए। घटना सकरा इलाके के मारकन चौक की है।
जानकारी के मुताबिक घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब हवलदार मलेश्वर राम ड्यूटी कर रहे थे। अपराधियों ने हवलदार मलेश्वर राम के सिर में दो गोलियां मारी। घटना के बाद अपराधियों ने उनकी कार्बाइन भी लूट ली। मलेश्वरम उस समय सकरा थाना के मर्कन चौक पर मुजफ्फरपुर-बरौनी एनएच 28 पर चेक पोस्ट में ड्यूटी कर रहे थे।
बाइक सवार अपराधी सकरा की ओर से आए और हवलदार को गोली मारकर फरार हो गए। हवलदार की हालत नाजुक थी। जिसके बाद उनको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। इस घटना से पुलिसवाले भी सकते में हैं।
इससे पहले छपरा में भी अपराधियों ने एक दारोगा और कांस्टेबल की हत्या कर एके-47 जैसे हथियार लूट लिए थे। इस मामले में भी पुलिस अभी तक लूटी गई एके-47 बरामद नहीं कर सकी है।