बिहार विधानसभा चुनाव तेजस्वी के नेतृत्व में ही लड़ेगी राजद- उदय नारायण चौधरी, लॉ एंड ऑर्डर बिहार में ध्वस्त , खुलेआम हो रही हत्या , डकैती व बलात्कार

जमुई विविध
जनादेश न्यूज़ जमुई
चकाई(श्याम सिंह तोमर) : चकाई एक दिवसीय दौरा पर बिहार के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी सोमवार को पहुंचे. इस दौरान उन्होंने चकाई प्रखंड अंतर्गत राजद नेता शिवनारायण यादव के दुवरियाटीलहा स्थित आवास पर आयोजित पोते के जन्मदिन कार्यक्रम में शिरकत किया. वही मौके पर श्री चौधरी ने शिवनारायण यादव के पोते संजीवन कुमार को आशीर्वाद देकर उज्जवल भविष्य की कामना की.
वहीं इस दौरान चकाई आईबी में पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि मुंगेर प्रमंडल में राजद द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. सदस्यता अभियान के समीक्षा करते हुए लोगों से बातचीत करते हुए चल रहे हैं इस बार सदस्य्ता अभियान में खास निर्णय लिया गया है की हर एक वार्ड में 15 सदस्य को बनाना ,पंचायत का संयोजक होगा प्रखंड का अध्यक्ष होगा और प्रखंड अध्यक्ष सभी सक्रिय सदस्यों का बंडल बनाकर रजिस्टर करा कर और उसको बैंडिंग कराके जिला अध्यक्ष को सौपेंगे जिसके बाद जिला अध्यक्ष राज्य को सौंपेंगे.
वही राजद में फुट के सवाल पर कहा कि राजद में कोई फुट नहीं है और ना कोई राजद नेता , जितने भी राजद के नेता है सभी सर्वसम्मति से तेजस्वी के नेतृत्व में ही विश्वास करते हैं और अगला विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा.

वहीं एक थाने में घुस में जूते लेने के सवाल पर कहां की इसी का परिणाम है मुंगेर में हवलदार मारा जाता है, छपरा में दरोगा मारा जाता है ,सिपाही मारा जाता है ,लॉ एंड ऑर्डर नाम का कोई चीज कहां रह गया है बिहार में ,चारों और लूट है ,डकैती है ,बलात्कार हो रहे हैं यही हमारा सुशासन की सरकार है. यही हमारा सुशासन है .
बिकास के सवाल पर कहा कि बिहार में जितना भी छात्रावास है ,कहीं भी शौचालय का व्यवस्था नहीं है ,ना ही पानी की व्यवस्था है और ना ही खाने की कोई व्यवस्था की गई है सिर्फ सुशासन बाबू कहे जाते हैं और होता कुछ नहीं है. विकास के नाम पर कुछ दलाल छोड़े गए हैं जो सिर्फ लोगों को गुमराह कर रहा है. मौके पर विधायक प्रतिनिधि श्याम सुंदर राय, कांग्रेस नेता रामेश्वर यादव, बालमुकुंद राय, जय नारायण राव, अशोक राव, धर्मेन्द्र रजक, कन्हैया ठाकुर, कृष्ण यादव आदि लोग उपस्थित थे.