मटिया बाजार में दो जेबरात की दुकानों में चोरी करने का प्रयास

अपराध जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
लक्ष्मीपुर (संजय कुमार) : मटिया बाजार में संजीव ज्वेलर्स एवं राजनन्दनी ज्वेलर्स की दुकानों में चोरों ने शटर को तोड़ कर घुसने का प्रयास किया।सुबह 1:20 बजे जयप्रकाश मंडल की नजर चोरों पर पडीं तो उन्होंने अपने परिजनों को उठाया और बोला कि डकैत आ गया है। सभी लोग जोर-जोर से चोर-चोर की आवाज लगाने लगे और दूरभाष से अपने परिवार और गाँव वालों को जगाया।
ग्रामीणों की शोर को भांप कर डकैत चार-पांच हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।बाहर आने पर ग्रामीणों के सहयोग से नीचे उतर आए,तब देखता है कि राजनन्दनी ज्वेलर्स की दुकान का शटर उठा रहा था।जेबरात दुकानदार शिवदानी को इसकी सूचना दूरभाष से दिया गया और आनन फानन में शिवदानी दुकान पर आये और दुकान खोल कर देखने के बाद सभी समान सुरक्षित पाया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष एएसआई जितेन्द्र सिंह यादव को दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर निरिक्षण किया।

निरिक्षण के दौरान घटना स्थल से दस फीट लम्बा बल्ला और रेशम की मजबूत डोर को प्राप्त किया ।पुलिस प्रशासन के जाने के बाद छ: बजे के करीब किसी ने देखा कि संजीव ज्वेलर्स का भी शटर उठा हुआ है और तोशक से टूटे शटर को ढक दिया था।संजीव ज्वेलर्स की दुकान में चोर आराम से अन्दर घुसा और अथक प्रयास भी किया लेकिन कुछ भी नहीं ले पाया। ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले संजीव ज्वेलर्स के दुकान पर से किसी ने दुकान के साथ ही साथ तिजोरी का भी चाबी गायब कर दिया था जिसकी सूचना लक्ष्मीपुर थाना में दी गई थी ।लेकिन इस बीच संजीव वर्मा ने अपना तिजोरी ही बदल डाला था,जिसकी भनक चोरों को नहीं लगी।
और चोर अथक मपरिश्रम के बाबजूद भी कुछ नहीं ले जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *