राजनीतिक योग्यता नहीं रहने के बावजूद पारिवारिक अनुकंपा पर राजनीति में आए तेजस्वी : नीरज कुमार

बिहार राजनीति
जनादेश न्यूज़ नालंदा
बिहारशरीफ : बिहार सरकार में सूचना प्रसारण मंत्री और जदयू नेता नीरज कुमार आज बिहार शरीफ पहुंचे है. जहां उन्होंने बिहार में आई त्रासदी को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि बिहार में प्राकृतिक आपदा है.
गौरतलब हो कि पिछले दिनों हुई बारिश के बाद पटना में तबाही खूब देखने को मिली. देखते-देखते बिहार की सियासत गरमा गई. इसी कड़ी में अब मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि बिहार में प्राकृतिकआपदा है भ्रम में नहीं रहें कि बिहार में कोई राजनीतिक आपदा भी है.

पटना में आई तबाही को लेकर एनडीए के नेताओं ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरु कर दी है. बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने सीेएम नतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया इस मामले पर मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है बिहार में एनडीए में करार है कोई दरार नहीं है भाजपा के कोई वरीय नेता के द्वारा कुछ बयान नहीं दिया गया है. इसको लेकर कमेंट करने से बचते रहे. वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ा उन्होंने कहा कि पारिवारिक राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष होटल बार जेल में बंद लालू यादव कैदी नंबर 3351 के पुत्र प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव जिनकी राजनीति की योग्यता नहीं रहने के बावजूद भी पारिवारिक अनुकंपा के आधार पर राजनीति में आए बावजूद लोकसभा चुनाव में हार हुई लेकिन हार जीत हमेशा होती रहती है हार जाने के बाद जनता के बीच जाना चाहिए लेकिन यह लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद लापता हो गए थे तो इनसे बिहार के लोग किस तरह की उम्मीद रख सकती है राजनीति के क्षेत्र में यह अभी नाबालिग है.
इतना ही नहीं उन्होंने जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव को भी लपेटे में लिया और पटना में बाढ़ पीड़ितों को कर रहे मदद के लिए उन्होंने कहा कि उनकी यह निजी विचारधारा है लेकिन उनके पार्टी का नाम जाप है और वह खुद जाप कर रहे हैं.
उन्होंने कहा कि एनडीए में करार है दरार नहीं एनडीए के नेता नीतीश कुमार रामविलास पासवान और सुशील मोदी के नेतृत्व में गठबंधन मजबूत है.