सुशासन के स्वर्ग में हैवानियत की हद , पीड़ित छात्रा कि न्याय के लिए पुलिस-प्रशासन के खिलाफ सड़क पर लोग विरोध में बाजार बंद

अपराध नालंदा
जनादेश न्यूज़ नालंदा
राजगीर : अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर में एक नाबालिग के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया. घटना के एक सप्ताह बाद इसका वीडियो भी  सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. घटना को राजगीर में विपुलागिरी पर्वत पर अंजाम दिया गया. इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पहले तो उसने पीड़िता को लौटा दिया लेकिन मीडिया में खबर आने के बाद नालंदा पुलिस हरकत में आई और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पीड़िता ने आपबीती बताते हुए कहा कि जब वो अपने दोस्त के साथ राजगीर पहाड़ पर घूमने गई थी, तभी राजगीर के ही 10-12 की संख्या में आये मनचलों ने हमदोनों को घेर लिया. इस दौरान पांच-छह लड़कों ने उसके साथ हथियार और चाकू के बल पर..किया.
लड़की के मुताबिक, कुछ ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल में शूट करते हुए इसका वीडियो बनाया. जब इस बात का उसने विरोध किया तो उसके दोस्त की मनचलों ने जमकर पिटाई की और धमकी दी कि मुंह खोलोगी तो तुम्हारे साथ-साथ पूरे परिवार को भी जान से मार देंगे. इस मामले की जानकारी मिलते ही राजगीर में लोग आक्रोशित हो गए और ग्रामीणों ने गिरियक-राजगीर सड़क मार्ग पर जमकर आगजनी करते हुए सड़क को घंटों जाम कर दिया. राजगीरवासियों ने इस घटना के विरोध में और पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए अपनी अपनी दुकान को बंद कर दिया. लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी करते हुए आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन पर भी शिथिलता बरतने का आरोप लगाया है. छह दिन पहले राजगीर के एक पहाड़ पर हुई इस घटना की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.