बाढ़ से हुए क्षति को लेकर किसानों के हित के लिए त्रिनयन ने BDO एवं BAO को सौंपा ज्ञापन

नालंदा विविध
जनादेश न्यूज़ नालंदा 
बिहारशरीफ : शनिवार को जनता दल यूनाइटेड के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव त्रिनयन कुमार ने अस्थमा प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं प्रखंड कृषि पदाधिकारी को बाढ़ से हुए किसानों की क्षतिपूर्ति हेतु ज्ञापन सौंपा इन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं प्रखंड कृषि पदाधिकारी से ज्ञापन देते हुए कहा कि बेहतर ढंग से किसानों की हुई क्षति का जांच कर सरकार को रिपोर्ट सौंपा जाए ताकि किसानों को हुए छति पूर्ति का बेहतर अनुदान मिल सके.
उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी से निवेदन किया कि किसानों के अनुदान की राशि सीधे तौर पर किसान के खाते में पहुंचे तथा इससे दलाल और बिचौलिए दूर रहें. इतना ही नहीं बाढ़ से हुए गरीब परिवारों के घर की भी जो क्षति हुई है उसे भी बेहतर ढंग से रिपोर्ट कर सरकार को सौंपा जाए ताकि गरीबों का आशियाना फिर से बन सके.

आपको बता दें कि नालंदा जिले में बाढ़ आने के बाद अस्थमा प्रखंड तथा बिंद प्रखंड प्रभावित हुआ था जिसको लेकर आज जदयू नेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता होने के नाते त्रिनयन कुमार लगातार इस पर कार्य कर रहे हैं और इसी को लेकर त्रिनयन कुमार ने भी आज किसानों के हक को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं प्रखंड कृषि पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा